जमीनी रंजिश में महिला को लाठी-डंडे से पीटा, घर में की तोड़फोड़

 

पट्टी। कोतवाली क्षेत्र के दुकरा गांव में जमीनी रंजिश के चलते विपक्षियों महिला की पिटाई लाठी-डंडे से कर दी। आरोप है कि विपक्षियों ने उसके घर के बगल स्थित खेत की जुताई कराई थी और उसके नींव की मिट्टी को वह लोग खोद रहे थे महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे लाठी डंडा फावड़ा आदि लेकर दौड़ा लिया वाहन के हमले से बचने के लिए घर के अंदर भागी तो आरोपियों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की। आरोप है कि उस पर मारपीट के दौरान फावड़े से भी हमला किया गया। थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस को आरोपियों के विरुद्ध नामजद शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है।

बता दें कि पट्टी कोतवाली क्षेत्र के दुकरा गांव की रहने वाली गुड्डी देवी पत्नी स्वर्गीय रामसेवक का आरोप है कि आज सुबह उसके विपक्षी उसके घर के बगल स्थित खेत की जुताई करा रहे थे इस दौरान उसके घर के नींव की मिट्टी को भी खोदने लगे। जिसका विरोध जब महिला ने किया तो विपक्षी बद्री प्रसाद व नंदलाल पुत्र रामस्वरूप व रंजीत, अंतिम पुत्र सुदामा आदि एक राय होकर उस पर लाठी-डंडे और फावड़े से हमला बोल दिए और उसे जमकर मारा-पीटा। मारपीट के दौरान आरोप है कि उसने घर के अंदर भाग कर अपनी जान बचाने का प्रयास किया तो दबंग घर के अंदर घुस गए और घर में रखे सामान को भी तोड़ डाला। फावड़े से हमले के चलते उसके पैर में गंभीर चोटें आई है। शोर-शराबा सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव किया जिसके बाद आरोपी उसे धमकी देते हुए चले गए।

पीड़िता मंगलवार की सुबह पट्टी कोतवाली आई और चार लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर पुलिस कार्यवाही की मांग की। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।