गोपालगंज में फल कारोबारी की गोली मारकर हत्या, एंबुलेंस में तोड़फोड़ और इमरजेंसी वार्ड में हंगामा

.गोपालगंजः जिले के उचकागांव थाने के संत मोड़ के पास सोमवार की रात बेखौफ अपराधियों ने एक 27 वर्षीय फल कारोबारी परवेज कुज्जर की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद बाइक सवार अपराधी फरार हो गए. हत्या के बाद नाराज लोगों ने सदर अस्पताल में हंगामा करते हुए एंबुलेंस में तोड़फोड़ की. परवेज नगर थाने के सिनेमा रोड का रहने वाला था. हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है.बताया जाता है कि फल व्यवसायी सोमवार की रात अपने तीन-चार दोस्तों के साथ संत मोड़ स्थित होटल पर खाना खा रहा था.

खाना खाने के बाद हाथ धोते ही बाइक से पहुंचे दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इसमें फल व्यवसायी को दो गोली लगी और वह मौके पर ही गिरकर घायल हो गया.व्यवसायी के साथियों ने घायल परवेज कुज्जर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. एंबुलेंस से पटना लेकर जाने के दौरान रास्ते में ही व्यवसायी की मौत हो गई. इधर, मौत की सूचना मिलते ही शहर से काफी संख्या में लोग और मृतक के परिजन अस्पताल में पहुंच गए. सरकारी एंबुलेंस में तोड़फोड़ करते हुए इमरजेंसी वार्ड में हंगामा शुरू कर दिया.वहीं, घटना की सूचना मिलने पर उचकागांव और नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल में पहुंच गई.

पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझाकर शांत कराया और रात में ही शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए प्रक्रिया शुरू करवा दिया. घटना को लेकर परिजनों की ओर से खबर लिखे जाने तक लिखित शिकायत नहीं की गई है. इसके कारण पुलिस हत्या के मामले में कुछ खास जांच नहीं कर सकी है.